Yaaden, दिन तो गुजर जाता है तेरी याद में, पढ़े दिलकश रचना

Yaaden, दिन तो गुजर जाता है तेरी याद में, पढ़े दिलकश रचना


Yaaden din to gujar jata hai teri yad me.


Hindisarijan में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है । आज की कड़ी में पढ़े लेखिका - Harprit kaur  की शानदार रचना - 


दिन तो गुजर जाता है तेरी याद में,

रातों को तस्वीर नजर आती है ख्वाब में ।


कैसे भुलाऊ तेरी यादों को, जो आती है बार बार,

राते कम पड़ जाती है तेरी यादों के एहसास में  ।


हर पल की खुशी बन रही तेरी याद में

जरूर कोई प्यारी सी अदा है आप में ।


अब प्रीत का हाथ जो तूने लिया हाथ में

ये खुदा भी चाहता है हम रहें साथ में ।।

Pyar bhari kavita in hindi.

रचना 2.

कल रात तेरे एतबार ने मुझे सोने न दिया,

तेरे हसरतों के प्यार ने मुझे सोने न दिया ।


रात भर बुनता रहा, अफसाने प्यार के,

तेरी प्यार की रफ्तार ने सोने न दिया ।


कल मुलाकात का वादा किया था तूने,

रात भर तेरे इंतजार ने सोने न दिया ।

मंजिल पर पढ़े शानदार गज़ले

रात भर उलझा रहा तेरी यादों में,

तेरे तसव्वुर ने मुझे सोने न दिया ।


तेरी गली में प्रीत लगा आएं है दिल हम,

और इश्क की तकरार ने सोने न दिया ।


Love poem in hindi.


Love poem in hindi.

रचना 3.

क्यूं तू मुझे इस तरह से सताती है,

रूठने से तेरे मुझे रातों को नींद नही आती है ।


तुझे मनाने के यत्न करता रहता है दिल,

तब जा के तेरे चेहरे पर मुस्कान नजर आती है ।


तुझसे मिलने को दिल तड़पता है, सुबह शाम,

क्षण भर के लिए अपना अक्स दिखला जाती है ।


तेरे रूठने पर मेरी जान निकल जाती है,

कैसे बताऊं तुझे तेरी इक अदा मुझे भाती है।


जबसे पिया इश्क प्याला ज़र्रे ज़र्रे में तेरी सूरत नजर आती है।

प्रीत के इश्क में यारों, ये दुनिया हसीन नजर आती है ।


हरप्रीत कौर

शाहदरा, दिल्ली

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने