प्यार भरे लव स्टेटस हिंदी में । Latest love status in hindi

प्यार भरे लव स्टेटस हिंदी में । Latest love status in hindi


Latest love status in hindi.


दोस्तों Hindisarijan में आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है । आजकल WhatsApp status, love status, cute love status की भरमार है । इसी बीच आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुमारी जूही द्वारा रचित शानदार दिलकश प्यार भरे लव स्टेटस हिंदी में । Latest love status in hindi -


जो माँगे मिले इश्क़ तो मैं शिक़वे से ही खुश हूँ,
बेज़ार हूँ ज़रा सा खुदसे जो, ख़ैर छोड़ो मैं खुश हूँ ।

इश्क से इजहार का कुछ खास वास्ता नहीं, 
जो राह मजिल तक न जाए कहो क्या वो रास्ता नही । 

ना समझ मेरी बातों को, बस जज्बात मे बह जा । 
मै तुझ में रहना चाहता हूँ, तु मुझ में रह जा ।। 

इश्क़ कैसे होता है इश्क़ किसको कहते हैं
तेरा मजबूर कर देना मेरा मजबूर हो जाना। 

मोहब्बत उससे करना जो रूह छू सके, 
जिस्म छूकर तो हवाएं भी गुजरती हैं। 

मै तुमसे प्यार नहीं करती, झूठ कहती हूँ, 
सच कह नहीं सकती, मजबूर ऐसी हुँ। 

इश्क़ हमारा अधूरा ही रह गया तो क्या गम, 
उससे मिलने की शिधत् तो पूरी हो गयी। 

कि किनारे इश्क़ की एक मुकाम आयी है, 
खास है वो लम्हे जो अब तस्वीर बन गयी है। 

ना जाने कितने दिलो को ये तोड़ देती हैं, 
इसे सरकारी नौकरी को भी अब private होना चाहिए। 

एक खुदखुशी की रात गुजरी मगर बड़ी खामोश थी, 
जिस्म जिंदा था मगर रूह मर चुकी थी ।

तलब मेरे इश्क़ की मानो बस जिकृ तेरा हो, 
ये रात महज रात नही मानो हिज्र की रात हो! 

जखोमो से बना एक अक्स हु मै, 
गुमनामी में गुम एक शख्स हू मे। 

इश्क़ से दूर इश्क़ के करीब हूँ मैं,
किनारें पे ठहर लहरों से भीगती हूँ मैं।

 

 

प्यार भरी कविता - प्रेम पिपासा । hindi kavita on love.


Cute_love_status_in_hindi.

Cute love status in hindi.

कि अब कसर बाकी न रहा बदलते चेहरों में,
गुमनामी के रिश्ते बेहतर थे .. बदनामी से ।

इश्क़ है कोई बैरी नही,
आज़ाद हो तुम मेरे अक्स से..
 कोई कैदी नही ।

बरसो बीत गए एक किस्सा मुझसे छूट गया,
मैं वहीं बैठा था मगर..
 मेरे यार का अक्स मिट गया।

सच्च कहते हो कि बदल चुके है हम,
अब कुछ भी कहा पहले जैसा रहा,
ना खुशी, ना हँसी और ना ही हम। 

एक दिन ये सभी चीज़े ख़त्म हो जाएंगी,
कुछ बातें, वो मुलाक़ातें और कुछ हसीन यादें..
सब कहीं खो जाएंगी।

की कलम से शब्द नही जज़्बात बयान करते है,
की रख देते है खोल हर ज़ख़्म को किताब की तरह,
और ये दुनिया उसी दर्द पे वाह वाह करते है।

मुहब्बत जज्बात पर शेर - शायरी । Love shayari in hindi. 


Top love shayari in hindi.

 Latest love shayari in hindi.

कि आरजू भी हैं तुझे पाने की, 
और फासले मिट ये भी मुझे मंजूर नही, 
बहुत जखमी हु तेरे दिये जख्मों से मगर, 
तेरे सिवाय कोई मरहम भी बने ये भी मुझे मंजूर नही। 

कितनी बाते दफन है मुझमे, 
अरे कोई तो सुन ले, 
माना लाखो मे एक तो नही मगर, 
अरे कोई तो अपना समझ मुझे चुनले। 

वक़्त के रंग अब खुद को देखने देते है, 
गुजरे लम्हो को अब गुजरने देते है, 
हालातो के साथ समझौता करना हमने भी सीखा है, 
चलो जैसा चलता हैं, उसे चलने देते है। 

जब हम फिर मिलेंगे, उम्मीद है कि तुम तुम ना रहो
और मै मै ना रहूँ, न कोई इल्जाम रहे ।
न कोई खामोश पेगाम, 
रहे तो बस एक आम सी बेनाम सी, 
बस एक मुलाकात रहे। 

कुछ कहानियाँ छुट गई
मुझसे अधूरी ही, 
वक़्त गुजर गए बेगुजारे ही ।
आसान कहा था तुझे जाने देना.. 
मौत भी तो तुझे ले गई यूँ ही। 

एक बात बोलो मेरे हो जाओगे क्या ? 
एक शाम अपनी मुझे उधार दोगे क्या ? 
जब मै बिखर जाऊँ तो समेट लोगे क्या ? 
जो समेट ना सको तो मुझ संग बिखर पाओगे क्या ? 


आशा करते है आज के Best love status in hindi आपको जरूर पसंद आये होंगे । यदि अच्छे लगे हो तो कमेंट करके अवश्य बताए ।। कुमारी जूही ✍ ।।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने