Sad love poem in hindi, टूटे हुए मेरे दिल की जुबां है शायरी

Sad love poem in hindi, टूटे हुए मेरे दिल की जुबां है शायरी 


Love poem in hindi.

Hindisarijan पर आप सभी का बहुत बहुत 
स्वागत है । आज की Love poem in hindi की कड़ी में आपके लिए लेकर आये दिलकश रचनाएं ...
आज की कड़ी गोरखपुर, उत्तरप्रदेश के निवासी जय पांडेय द्वारा स्वरचित रचना लेकर हम उपस्थित हुए है तो चलिए पेश है - Sad Love poem in hindi.

वो  रूठते  रहे हम  मनाते रहे,

ताउम्र  हमें  वो  आजमाते रहे ।


ख़ामोशियों की सजा मिली इस तरह,

हर घड़ी हर पल हमें वो सताते रहे ।

 ◆ Top 3 Gazal in hindi, ले के कौन गुलाबी सी शाम आया

आखिरी सितम हो उनका यही सोचकर,

हर गम को गले से हम लगाते रहे  ।


दर्द की किताब बनकर रह गई जिन्दगी,

कभी उनको कभी खुद को समझाते रहे ।


दर्द की नुमाईश करना मेरी आदत नही,

छुपा के अश्को को महफिल में मुस्काते रहे ।


उम्र ढलती गई, इश्क गहराता गया,

वो भूलते गए और हम याद करते रहे ।

                                            जया पाण्डेय

Koi baat bane -

हाल मेरा न पूछो तो कुछ गम नही,

हाल अपना बता दो तो कोई बात बने  ।


रूठ कर सारी उम्र न गुजर जाए यूँ ,

प्यार की बात जरा छेड़ो तो कोई बात बने ।

 ◆ दिल को छू लेने वाली शानदार कविता - प्रिय को निहारती

जुदा होकर तुझसे तुम्ही को ढूंढे ये नजर,

मुस्कुरा कर जरा देखो तो कोई बात बने ।


छोड़कर ये जमाना साथ तेरे चल दे जया,

हाथ थाम लो अगर तो कोई बात बने ।

                                               जया पाण्डेय 

Sad love poem in hindi.


बहुत कुछ खोया है तेरे प्यार में,

मैं  रोई  बहुत  तेरे  इन्तजार में ।


मान भी जा अब जिद तु न कर,

रखा  है  क्या  ऐसे  तकरार में ।

 

दुआ मैं करूँ बस खुदा से यही,

मिले कोई गम न तुझे संसार में ।

मंजिल पर पढ़े शानदार गज़ले

खुदा की कसम गर तेरा साथ होता, 

न फसते  कभी हम यूँ  मंझधार में ।


बिछड़ने  से  पहले बता  जाते इतना,

मिलोगे फिर कब जिन्दगी के सफर में ।

                                               जया पाण्डेय 

 

Sad love poem in hindi.

Shayari si hai jindagi.


शायरी है जिन्दगी, जिन्दगी है शायरी,

कुछ शिकवे कुछ गिले करती है शायरी ।


क्या गुजरी है हम पे जब टूटा है दिल,

टूटे हुए मेरे दिल की जुबां है शायरी


लगाकर चोट दिल पे वो करते रहे सवाल,

तेरे हर सवाल का जवाब है ये शायरी ।


भूल हुई हमसे जो बस समझे नही यही,

लाती है पास सबको दूर करती है शायरी ।


देना जवाब मुझको तुम मेरे सवाल का,

मेरा हर सवाल मेरी है हर इक शायरी ।

                                              जया पाण्डेय 

Gazal hai ye jindagi.


हर हंसी है गजल हर खुशी है गजल,

हर गम है गजल ये जिन्दगी है गजल ।


जब टूटता है दिल तो आवाज़ नही होती,

लिखे जो कलम तो हर अल्फ़ाज़ है गजल ।


छा जाती है खामोशी खा के बेवफाई के चोट,

लब खामोश हो तो हर दर्द कहती है गजल  ।


भूला दिया हर लम्हा वो गुजरा हुआ पल,

छलकते आँसू उनकी याद में लिखते गजल ।

                                               जया पाण्डेय

Sad love quotes in hindi.

Sad love quotes in hindi.

कभी खामोश बैठोगे कभी कुछ गुनगुनावोगे,

हम उतना याद आएगें हमें जितना भूलावोगे ।


हजारों  हैं तेरी महफिल  में ये जानते है हम,

तन्हाइयों में सदा हमें अपने करीब पाओगे ।


दूरियाँ चाहे जितनी हो तेरे मेरे दरमियां मगर,

मेरे  दिल  से  कभी  तुम  न दूर जाओगे ।


हर सितम तेरे सहने के हो गये है आदी हम,

चाहे क्यूँ न तुम हमें ताउम्र यूँ ही आजमाओगे ।


अभी वक्त है कर ले कदर मेरे मोहब्बत का,

हो जाएंगे रूखसत जहाँ से तो पछताओगे ।

 

आशा करते है आज की sad love poem अपको जरूर पसंद आई होगी । यदि अच्छी लगी होतो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताए ।। जया पाण्डेय, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश ।।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने