Pyar bhari kavita hindi main, वो यार मेरा - वो प्यार मेरा

Pyar bhari kavita hindi main, वो यार मेरा - वो प्यार मेरा


Pyar bhari kavita hindi main.


Hindisarijan में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है । दोस्तों आज हम लिए बहुत ही शानदार Pyar bhari kavita hindi main लेकर आए हैं । इस कविता को पंजाब निवासी मुनीषा जी ने अपने शब्दों में लिखा है । love poem in hindi प्रेमी जोड़े को आनन्दित करनी वाली Love Line है तो चलिए पेश करते है - Pyar bhari kavita hindi main, वो यार मेरा - वो प्यार मेरा -


वो यार जो मेरा, वो Pyar है मेरा,
इंसान नहीं, भगवान वो मेरा।।

 उसकी बांहों में निकले दम, 
मेरी जिंदगी दीन ईमान वो मेरा ।

 मुझे जितनी खुशियां हैं आज मिली,
 वह भी सब,  एक एहसान है तेरा।

हम संग जिए अब जन्म जन्म, 
यह ही बस अब अरमान है मेरा ।

वह यार जो मेरा, वो प्यार है मेरा,
इंसान नहीं, भगवान वो मेरा ।

--------------------------------------------------------

                Yaad

तुम कभी मुझसे pyar करते थे, 
अब कभी मुझको याद करते हो ।
तुम कभी मेरी सारी दुनिया थे, 
अब अपनी दुनिया में मुझको गिनते हो ।

तुम मुझे जिंदगी से प्यारे थे, 
मेरी हर उम्मीद मेरे सहारे थे, 
तुम मेरा आईना, मेरा दर्पण थे, 
अब मेरी सूरत आंखों में कभी भरते हो ।

होती तुमसे हर रोज मुलाकातें थी, 
दिन भी तुमसे, तुमसे ही मेरी रातें थी,
 हर घड़ी तुमको पास पाते थे, 
अब क्या सपनों में भी कभी मिलते हो ।

तुम कभी मुझसे प्यार करते थे, 
अब कभी मुझको याद करते हो ।

-------------------------------------------------------

Love poem in hindi.

Love poem in hindi.


                  Bhulana

हर पल मेरी धड़कन, तेरे ही गीत गाती है ,
जितना भी भूलना चाहूं , उतनी ही याद आती है ।

आंखों में बस गए हो, नजारों की तरह तुम,
 इक चाहत बन गए हो, बहारों की तरह तुम ।
तुम्हें पाने की हसरत, हरदम आती जाती है,
जितना भी भूलना चाहूं, उतनी ही याद आती है ।

 ऐसे लगे मुझे जैसे, मेरी मंजिल तुम ही हो,
मेरी डूबती नैया का, जैसे साहिल तुम ही हो ।

यूं सोच मेरी हर पल, दिल को बहलाती है,
जितना भी भूलना चाहूं, उतनी ही याद आती है ।

हर पल मेरी धड़कन, तेरे ही गीत गाती है,
जितना भी भूलना चाहूं, उतनी ही याद आती है ।।

 ------------------------------------------------------

              हमदम 

यादें तेरी दिन रैन मुझको तड़पाती हैं,

तन्हाईयां मेरी हमदम तुमको ही बुलाती हैं ।

नहीं आ सकते तुम कभी, यह जानता है दिल,

नहीं पा सकते हम तुम्हें, यह मानता है दिल ।


फिर भी निगाहे दूर तलक, तुम्हें ढूंढ आती हैं 

नींदे भी तेरे सपनों की आस में आती हैं ।

हर ओर मेरी सांसे तेरी ही महक को पाती हैं,

सूनी मेरे पलकें, अश्कों से भीगी आंखें ।


हर पल तुम्हें अपने सामने पाती हैं 

तुम्हें महसूस करती हैं, तुम्हें करीब लाती हैं ।

मेरे सपनों की दुनिया में तुमको  बसाती हैं ,

मेरी सूनी सी बगिया को यह, यू महकाती है ।


मेरे उजड़े से गुलशन में, तेरे ही फूल खिलाती हैं,

तन्हाईयां मेरी हमदम, तुमको ही बुलाती हैं ।

यादें तेरी दिन रैन, मुझको तड़पाती हैं ।।

------------------------------------------------------

Pyar par kavita in hindi.


Pyar par kavita in hindi.

 

           कोई

जब कोई किसी को pyar करता है,
खुद अपने आप को बर्बाद करता है ।

जब कोई किसी से दिल लगाता है,
खुद अपने दिल से खिलवाड़ करता है ।

जब कोई किसी की यादें संजोता है,
अपने लिए गमों की लड़ियां पिरोता है ।

जब कोई किसी से मिलने को बेकरार होता है,
खुद अपनी राहों में कांटे बोता है ।

जब कोई किसी को अपना बनाता है,
न जाने क्यों खुद से बेगाना हो जाता है ।।


आशा करते है आज की काव्य रचना ( Pyar bhari kavita hindi main, वो यार मेरा - वो प्यार मेरा ) आपको जरूर पसंद आई होगी । आप अपने विचार हमारे कमेंट बॉक्स में लिखे ।। लेखिका - मुनीषा ।। 


Read more posts - 

प्यार भरे लव स्टेटस, Latest Love status in hindi.

Dil ko chhu lene wali kavita, कमबख्त दिल न होता 

इश्क़ पर वार मत करना, Ishq par gazal in hindi.

1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने